Jagannath Hair Oil – 100% Ayurvedic Product Hair Oil

Buy Jagannath Hair Oil

झड़ते बाल और बालों की दोबारा ग्रोथ के लिए बेस्ट है ये आयुर्वेदिक आदिवासी तेल

इस तेल में नारियल के दूध और नारियल के तेल जैसे बेहतरीन इंग्रेडियंट्स के अलावा हर्ब्स जैसे ब्राह्मी, आंवला, रीठा, लोधा, हिबिस्कस और जपापट्टी के पत्तों का सही मिश्रण है। यह बालों के शाफ्ट में आसानी से चला जाता है और बालों की जड़ों को मजबूत बनाता है जिससे ये घने और चमकदार बनते हैं। जब सिर में तेल की मालिश करने की बात आती है तो हम बादाम के तेल को कैसे भूल सकते हैं। क बादाम रोगन ऑयल के बिना सिर की मालिश अधूरी होगी। यह तेल सिर में रक्त के प्रवाह को प्रोत्साहित करने में मदद करता है और बालों के फॉलिकल्स तक ऑक्सीजन की आपूर्ति को बढ़ाता है जिससे बालों की जड़े मजबूत होती हैं, बाल हेल्दी रहते हैं और इन्हें मुलायाम बनाने में मदद मिलती है।

आप इसे किसी भी एसेंशियल ऑयल के साथ मिलाकर इस्तेमाल कर सकते हैं।


अगर आपको घने, मुलायम और शाइनी बाल चाहिए तो आपके लिए यह तेल फायदेमंद हो सकता है। इस तेल से नियमित रूप से बालों की मालिश करें। इसमें भृंगराज है जो कि एक आयुर्वेदिक औषधि है। इसके अलावा, इसमें आंवला, हिबिस्कस, जटामांसी, और बुरांश, मार्गोसा, और एप्रिकोट और तिल के तेल जैसे हर्ब्स मौजूद हैं। अगर आप बालों को लंबा करना चाहते हैं तो ये जड़ी-बूटियाँ आपके फॉलिकल्स को रेजुवेनेट करती हैं और इनकी ग्रोथ बढ़ाती है इस तेल को हेयर ग्रोथ टोनिक भी कहा जाता है। बालों के विकास से लेकर बालों के समय से पहले सफेद हो जाने की समस्या तक यह कई परेशानियों को कम करने में फायदेमंद है। अगर आप नियमित रूप से इस तेल की मालिश करते हैं तो यह आपके बालों के गिरने को कम कर सकता है। यह स्कैल्प को स्वस्थ बनाता है और बालों की जड़ों को मजबूत करता है। तेल में खस खस, निली होने के अलावा कई जरूरी हर्ब्स मौजूद हैं। अगर आपके बाल बहुत झड़ रहे हैं और आप इससे परेशान आ गए हैं तो यह प्रोडक्ट आपके लिए है। यह तेल हेयर फॉलिकल्स को पोषित करने से लेकर उन्हें मजबूत बनाने और विकास को फिर से बढ़ाने में मदद करता है। इसमें प्राकृतिक मेंहदी, रोज़मेरी हर्ब हैं। अपने प्रभावी, किफायती और स्किन फ्रेंडली प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है।

बालों को झड़ने से रोकने के लिए अब दवाइयां या क्रीम लगाने की जरूरत नहीं है, बस इस आयुर्वेदिक तेल का उपयोग करें और बालों को टूटने से रोकें आमतौर पर बालों का टूटना या झड़ना एक आम समस्या है। खराब जीवनशैली और अनहेल्दी खानपान के कारण बाल कमजोर हो जाते हैं। आज के समय में अधिकांश लोग इस समस्या से प्रभावित हैं। सिर्फ यही नहीं अधिक तनाव, शरीर में पोषक तत्वों की कमी, रूसी, बीमारी, थॉयरायड असंतुलन सहित कई अन्य कारणों से भी बाल झड़ने की समस्या उत्पन्न होती है। हर उम्र के लोग बाल झड़ने और गंजेपन की समस्या से परेशान हैं।

कुछ लोग अपने बालों में अधिक कलर, डाई और ब्लीचिंग का इस्तेमाल करते हैं। इसके चलते बाल तेजी से टूटने लगते हैं। मेनोपॉज के दौरान हार्मोनल असंतुलन के कारण भी महिलाओं में यह समस्या बढ़ जाती है। हालांकि हर व्यक्ति में बाल टूटने के अलग-अलग कारण हो सकते हैं। अगर आप भी अपने टूटते बालों से परेशान हैं, तो इस तेल को लगाने से आपके बाल स्वस्थ और चमकदार हो सकते हैं।

100% Ayurvedic Hair Oil Product

आइए जानते हैं इस खास तेल के बारे में।

एक औषधीय आयुर्वेदिक जड़ी-बूटी है। इसका इस्तेमाल प्राचीन काल से ही बालों को स्वस्थ रखने के लिए किया जाता रहा है। भृंगराज को बालों के लिए वरदान माना जाता है। दरअसल, भृंगराज तेल स्कैल्प में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है जिससे बालों का तेजी से विकास होता है। हेयर-ऑइलिंग बालों के लिए सबसे जरूरी रिचुअल्स में से एक है। यह हमारे ब्यूटी रूटीन का एक अहम हिस्सा है। बहुत से लोग अपने बालों को घना और शाइनी बनाए रखने के लिए नियमित रूप से बालों में नारियल तेल की मालिश करते हैं। हालांकि आज के समय में लोगों ने बालों में तेल लगाने के प्रोसेस को जैसे भुला दिया है। चाहे इसके लिए हमारी व्यस्त जीवनशैली जिम्मेदार हो या फिर हमारा आलसी होना।

स्कैल्प और बालों में तेल की मालिश करने से आपके फॉलिकल्स में रक्त का संचार बेहतर होता है, जिससे बालों की ग्रोथ होती है। इसके लिए सही तेल का उपयोग करना जरूरी है जिससे स्कैल्प को संतुलित और मजबूत करने में मदद मिलती है। ऐसे तेल का इस्तेमाल जिसमें आपके बालों को स्वस्थ बनाने के लिए जरूरी इंग्रेडियंट्स होते हैं।

आखिरकार, हम भारतीय महिलाओं को हमारे मजबूत, लंबे, शाइनी और घने बालों को फ्लॉन्ट करना पसंद होता है। आयुर्वेद में हमारे सौंदर्य से जुड़ी हर एक समस्या का इलाज मौजूद है और कई आयुर्वेदिक तेल बालों के विकास और इन्हें घना बनाने के लिए जाने जाते हैं। हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ आयुर्वेदिक ऑयल जो आपके बालों को सुंदर, शाइनी और स्वस्थ बना सकते हैं इस तेल में तिल के तेल और विटामिन C से भरपूर आंवला के गुण हैं जिनमें सूदिंग प्रॉपर्टीज़ होती हैं और भरपूर पौषक तत्व। स्कैल्प पर इसकी मालिश करने से बालों के झड़ने को कम करने और डैंड्रफ को रोकने जैसे फायदे मिल सकते हैं। इसके हेयर कंडीशनिंग और सूदिंग गुण स्कैल्प की इरिटेशन और इंफ्केशन को कम कर सकते हैं, साथ ही इसमें एंटी-फंगल गुण भी होते हैं जो कि जुएं होने की समस्या से निजात दिलाते हैं। अगर आपकी स्कैल्प सेंसिटिव है तो यह तेल आपके लिए फायदेमंद है।

Ingredients

Make an enquiry

    BUY NOW
    Call Now Button